ads

हो सकता है Court चेतावनी देकर Aryan Khan को वरी कर दे। Maybe the court will forgive Aryan Khan with a warning.

 Mumbai: NCB की छापा मारने की रणनीति Sushant Singh Rajpoot Case के बाद से बहुत प्रभावशाली स्तर तक पहुंच गई है। कई फिल्मी सितारों के नाम सामने आने के बाद से NCB बहुत एक्टिव हो गई है। इसी वजह से NCB ने मुमबई से गोवा जा रही Ship पर छापा मारकर 8 लोगों को रंगे हाथ पकड़ लिया। कोई पर्स के हैंडल में ड्रग्स छुपाये हुये था, तो कोई अपने Underwear में, कोई आंखों के लेन्स रखने वाले कवर में ड्रग्स छुपाये हुये था। लेकिन Ship पर पहले से मौजूद  NCB Officers से सब कुछ देखने और समझने के बाद अपने ऑपरेशन को अंजाम दे दिया।

लेकिन एक व्यक्ति पर हर किसी की नजर है। और वह व्यक्ति है “Aryan Khan”

पकड़े गये 8 आरोपियों में हर कोई बराबर का हिस्सेदार है। हर किसी के घर वाले को इस समय अपने बच्चों की हरकतों पर गुस्सा आ रहा है। लेकिन एक व्यक्ति पर हर किसी की नजर है। और वह व्यक्ति है “Aryan Khan”

Bollywood के king कहे जाने वाले Sahrukh Khan इस वक्त बड़ी परेशानी में होगे। जब भी किसी पिता का पुत्र किसी गलत मार्ग पर चलने लगता है, तो पिता ही उसको सही मार्ग पर लाने के लिये हर तरह के प्रयास करता है। Aryan Khan  की इस गलती को उनके पिता Sahrukh Khan सुधारने का प्रयास जरुर करेगे।

Bollywood के king कहे जाने वाले Sahrukh Khan इस वक्त बड़ी परेशानी में होगे।

Aryan Khan ने माना है कि वे 4 सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं और ये भी निश्चित है कि Sahrukh Khan को इस बात की जानकारी नहीं होगी। क्योंकि दुनिया का हर देश में पिता का रुप एक ही है। बच्चे कई बार अपने माता पिता से छुपकर कई गलत हरकते करते रहते हैं, और ऐसा ही Aryan ने किया है।

कोर्ट क्या फैसला ले सकता है?

वैसे तो इस मामले में 1 साल की सजा और 20 हजार रुपये का जुर्माना का प्रवाधान है। पर यह काफी हद तक संभव है कि कोर्ट Aryan Khan को चेतावनी दे कर वरी कर दे। साथ ही अगली वार पकड़े जाने पर कोई रियायत ना देने की बात कह दे।

यह सब जज साहब के उपर निर्भर करता है कि वे इस मामले में क्या एक्शन लेते हैं।

Post a Comment

0 Comments

Close Menu