ads

Fake hai Tarot Cards Reading | फेक है टैरो कार्ड्स रीडिंग ।

 दोस्तो, आप में से कई लोगों ने Tarot Cards Reading का ट्राई जरुर किया होगा और शायद अब भी किसी ना किसी परेशानी मेें पड़ने के बाद भी अपने निकट भविष्य की जानकारी इस टैरों से जरुर प्राप्त करते होगे। ये जानना हर किसी के लिये interesting होता है कि उनके साथ क्या होने वाला है इसलिये राशिफल, Tarot Cards की मद्द से अपने साथ भविष्य में हो सकने वाली काल्पनिक घटनाओं की जानकारी प्राप्त कर लेते हैं।

Fake hai Tarot Cards Reading | फेक है टैरो कार्ड्स रीडिंग ।

क्या आपने कभी ये सोचा है कि ये Tarot Cards Reading fake hai . टैरो कार्ड रीडिंग फेक है, ऐसा क्यूं कहा जा रहा है। इसके लिये आपको इस पोस्ट को पढ़ना है।

Fake hai Tarot Cards Reading 

दुनिया का हर व्यक्ति किसी ना किसी परेशानीा से घिरा है,

हर व्यक्ति को यह लगता है कि उसके साथ हमेशा गलत होता रहता है,
 
हर व्यक्ति मानता है कि वह कुछ अलग करने की सोच रखता है,
 
हर व्यक्ति अपने को दुश्मनों या विरोधियों से घिरा हुआ पाता है।


दोस्तों, ऐसा हर कोई सोचता है, मैं भी यही सोचता हूं और आप भी यही सोचते हैं औऱ जो यह नहीं सोटता है, वह तो इस कलयुग में अवतार के समान है।
अब बात आती है Tarot  Cards  की, इसमें कुछ cards चुनने को कहे जाते हैं, और उनमें तरह तरह की Images होती है जिससे मनगढंत बाते बताई जाती है या वहीं सब कुछ बताया जाता है जो मैने ऊपर लिखा है।

और हम सब इन बातों पर हां में हां मिलाते रहते हैं, बस हो गया हमारा पोपट।  यहीं वजह है कि Fake hai Tarot Cards Reading. आप इन Cards के चक्कर में पड़कर अपने काम पर फोकस नहीं कर पाते हैं और हमेशा मन इन cards की काल्पनिक बातों में लगा रहता है।
दोस्तो, आप इस पोस्ट को अपने साथियों,रिश्तेदारों में जरुर श्यर करें जिससे वे इन tarot cards की काल्पनिक दुनिया में जाने से बच सके।

Post a Comment

0 Comments

Close Menu