ads

क्या फिल्म राधे ने सलमान के करियर को खत्म कर दिया है? Has the film Radhe put an end to Salman's career?

 क्या फिल्म राधे ने सलमान के करियर को खत्म कर दिया है?

Mumbai: ये क्या बवासीर बना दिया है, कितनी बेकार फिल्म बना दी है, फिल्म देखकर तो कोरोना भी मर जायेगा, सर घुमा दिया इस फिल्म ने, ना जाने क्या सोचकर इस फिल्म की कहानी लिखी गई, और भी ना जाने क्या क्या इस फिल्म के बारे में लोग बोल रहे हैं।

क्या फिल्म राधे ने सलमान के करियर को खत्म कर दिया है? Has the film Radhe put an end to Salman's career?


कोई सलमान खान से अपनी अनजानी नफरत के लिये यह सब सोशल मीडिया पर लिख रहा है, तो कोई सुशांत सिंह राजपूत का फैन है और अपने एक्टर की मौत का जिम्मेदार सलमान को मानकर इस तरह की राय दे रहा है।

मामला चाहे जो हो, लपेटे में सलमान खान को ही आना है। फिल्म ने क्या बिजनेस किया, फिल्म हिट रही या फ्लॉप , ये हर कोई समझ ही रहा होगा। लेकिन एक बात तो निश्चित है कि सलमान खान का मुख्य किरदार निभाने का दौर जल्द ही खत्म होने वाला है। अपने प्रोडक्शन हाउस को ज्यादा दिनों तक नुकसान में रखना सलमान को भी पसंद नहीं आ रहा होगा। पिछले कुछ सालों में सलमान की फिल्मों से कहानी गायब है और एक्टिंग के नाम पर सिर्फ कचरा ही परोसा जा रहा है जिससे दर्शक ऊब चुका है इसलिये फिल्म राधे उनके करियर के ताबूत में कील लगा चुकी है। आने वाली कुछ फिल्में मुख्य किरदार में करते ही वह ताबुत दफन भी हो जायेगा।

कई फिल्म समीक्षक इस फिल्म को मास्टर पीस कह रहे हैं, ना जाने ऐसे लोग कहां से आते हैं। बॉलीबुड में फिल्मों में कहानी को छोड़कर हर तरह की कचरा भरा होता है जिससे हिन्दी भाषी लोग पचा नहीं पाते। इन हिन्दी भाषी लोगों को दक्षिण भारत की फिल्में सानदार लगती हैं इसका कारण है इन फिल्मों में कहानी, मानवीय रिश्ते।

सलमान भाई, आप समय के अनुसार खुद को बदल लो, यही अच्छा है।  


Post a Comment

0 Comments

Close Menu