ads

BS6 emission norms वाली नई isuzu mux जल्द होगी लॉन्च।

BS6 emission norms वाली नई isuzu mux जल्द होगी लॉन्च।

BS6 emission norms वाली नई isuzu mux जल्द होगी लॉन्च।

Delhi: भारत में हर कार निर्माता कंपनी अपनी गाड़ियों को ग्राहक  की नजरों में लाने के लिये नये नये तिकड़म लगाती रहती है। अब isuzu ग्राहको को लुभाने के लिये bs6 नार्मस वाली नई कार isuzu mux को जल्द ही लॉन्च करने वाला है।

दरअसल isuzu की गाड़ियां bs4 emission norms में बनाई जा रही थी। जबकि दूसरी तरफ अन्य कार निर्माता कंपनियों ने bs6 norms वाली गाड़ियां बनानी शुरु कर दी थी। जिसकी वजह से isuzu  को अपनी गाड़ियों का उत्पादन बंद करना पड़ा था।

अब खबर है कि जल्द ही isuzu mux bs6 में लॉन्च होने वाली है। इस गाड़ी में bs4 वाली ही खूबियां होगी पर इंजन bs6  emission norms  के तहत डिजाइन मिलेगा।

क्या खास होगा नई isuzu mux में

यह शानदार गाड़ी 2000 सीसी से 3000 सीसी के डीजल इंजन के साथ लॉन्च हो सकती है। गाड़ी की अदिकतम पावर जनरेट की बात करे, तो लगभग  3600rpm पर180bhp की पावर मिलेगी। वहीं 2500rpm पर 390nm का टार्क जनरेट होगा।

क्या खास होगा नई isuzu mux में


इस SUV में 70 लीटर का फ्यूल टैंक मिल सकता हैं। गाड़ी का माइलेज लगभग 15 kmpl तक हो सकता है। isuzu mux ऑटो ट्रान्समिसन के साथ आयेगी जो कि इसे सेगमेंट में अच्छा खिलाड़ी बनायेगी। इस 7 सीटर एसयूवी की कीमत दिल्ली शो रुम के हिसाब से लगभग 25 लाख से 32 लाख तक होगी।

isuzu mux के बारे में आपका क्या सोचना , कमेंट करके बताइये।


Post a Comment

1 Comments

  1. Hum to iss SUV ko khareed nhi sakte....apni alto hi shi h....

    ReplyDelete
Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)

Close Menu