ads

रोहित शर्मा को नहीं इस बात का मलाल।

 New Delhi:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में खेला जा रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन बारिश ने दोपहर बाद का सारा समय बरबाद कर दिया ।


रोहित शर्मा को नहीं इस बात का मलाल।

बार्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का दूसरा दिन दोनों ही टीमों के लिये मिला-जुला रहा। भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 62 रन बना लिये थे। चेतेश्वर पुजारा 8 रन और अजिक्य राहणे 2 रन पर खेल रहे थे।

भारतीय गेंदबाजों ने सुबह के दो सेशन में ऑस्ट्रेलिया की शेष बची बल्लेबाजी को 359 रन पर आउट करके बड़े स्कोर तक जाने से रोक दिया, वहीं रोहित शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी से विपक्षी गेदबाजों को परेशानी में डाले रखा। नाथन लियोन की एक गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाने के चक्कर में रोहित 44 रन पर स्टार्क को कैच दे बैठे। इसके बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है। रोहित ने पत्रकार वार्ता में अपने इस शॉट पर मलाल न होने की बात कही। उन्होने कहा कि वे आगे भी इसी तरह के शॉट खेलते रहेगे।

दरअसल पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर ने रोहित के इस तरह के गैर-जिम्मेदाराना शॉट पर विकेट देने पर आडे हाथो लिया। गावस्कर ने कहा कि जब नाथन के ओवर में एक चौका लग चुका था तब क्यों इस तरह का शॉट खेला गया। पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि ये टेस्ट क्रिकेट बल्लेबाजों के सब्र का इंतिहान लेता है और यही इसकी खासियत है। रोहित ने भारत को अच्छी स्थिति में पहुचा दिया था लेकिन उनकी इस गलती ने फिर से हमको बैकपुट पर धकेल दिया है।


  

Post a Comment

0 Comments

Close Menu