ads

Prashant Bhushan shares Arnab's whatsapp chat | अर्नब गोस्वामी की whatsapp chat लीक

 New Delhi: जाने माने वकील प्रशांत भूषण ने Rebublic TV के पॉपुलर फेस अर्नब गोस्वामी की मुश्किले बढ़ा दी है। उन्होने अपने Twitter Account से अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दास गुप्ता की whatsapp chat के screenshots शेयर किये हैं।


Prashant Bhushan shares Arnab's whatsapp chat

जाने माने वकील प्रशांत भूषण ने Rebublic TV के पॉपुलर फेस अर्नब गोस्वामी की मुश्किले बढ़ा दी है। उन्होने अपने Twitter Account से अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दास गुप्ता की whatsapp chat के screenshots शेयर किये हैं। साथ ही प्रशांत भूषण ने लिखा है कि यह सब सबूत अर्नब को जेल पहुंचाने के लिये काफी हैं। 
अर्नब गोस्वामी की whatsapp chat लीक

दरअसल इस Chat में दोनों के बीच की बातचीत सोशल  मीडिया में ट्रैंड कर रही है। कुछ लोग इस बातचीत को फर्जी बता रहे हैं, तो कुछ लोग मीडिया के एक खास वर्ग को निशाना बना रहे हैं। मामला जो भी हो लेकिन एक बात तो माननी होगी कि नये साल में राजनीति और माडिया का मनोरंजन चरम पर पहुंच गया है इस शेयर के साथ।


इस मामले में अर्नब का क्या होगा, यह तो जल्द पता चल जायेगा लेकिन Whatsapp chat का समाचारों में सुर्खी बटरोना कोई नया नही है। कई बार कई तरह की Whatsapp Chat समाचार चैनलों पर खूब चटकारे लेकर पढी गई हैं।


Post a Comment

0 Comments

Close Menu