Select Language

Thursday, July 30, 2020

Rhea Chakraboty 8 years and 7 flop movies | सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में हैं परिवार ने दर्ज कराई एफआईआर ।

Mumbai: 14 जून को ऐसा क्यो हो गया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। सुशांत की मौत को लेकर कई तरह की बाते की जाने लगी। उनके परिवार वाले लगभग 45 दिन बाद एक्शन के मूड में दिखे हैं। सुशांत पिता के के सिंह ने अपने गृहनगर के पुलिस थाने में अभिनेत्री रिया चक्रवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।


Rhea Chakraboty 8 years and 7 flop movies

उन्होने आरोप लगाया कि रिया ने सुशांत को सुसाइड के लिये उकसाया था। सुशांत के परिवार के दूसरे लोगों का कहना है कि रिया ने सुशांत के साथ रुपयों को लेकर करोड़ो रुपये का फ्रॉड किया था। सुशांत की साथी अंकिता लोखंड़े ने भी रिया को सुशांत की सुसाइड के लिये जिम्मेदार माना है।

Rhea Chakraboty 8 years and 7 flop movies

साल 2012 से अपने फिल्मी करियर की शुरआत करने वाली रिया चक्रवती 8 सालों में 7 फिल्में कर चुकी हैं। इन फिल्मोें ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया । वैसे एक्टिंग की शुरुआत रिया ने साल 2009 से की। एम टीवी के कई शो में रिया चक्रवती एक्टिंग करती हुई दिखाई दी थी।

Rhea Chakraboty 8 years and 7 flop movies

इसके बाद साल 2012 में तेलगू फिल्म तुनीगा तुनीगा से सफर शुरु किया। इसके बाद साल 2013 में बॉलीबुड में फिल्म मेरे डैड की मारुती से कदम रखा। साल 2014 में फिल्म सोनाली केबिल में नजर आई। फिर साल 2017 में उनकी तीन फिल्मे रिलीज हुई जिनमें 'बैंक चोर', 'हाल्फ गर्लफ्रैन्ड', 'दोबारा' थी। साल 2018 में फिल्म जलेबी रिलीज हुई। इन 8 साल के करियर में रिया चक्रवती की कोई भी फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई। 


EmoticonEmoticon